स्कूली बच्चों के निवाले पर एचएम का दिनदहाड़े डाका — ग्रामीणों ने एमडीएम का चावल लदे ऑटो को पकड़ किया पुलिस के हवाले, एचएम व चालक फरार

0
78
- Advertisement -

सहरसा : खबर सहरसा से है जहाँ एक विद्यालय में ऐसे भी प्रधान है जो स्कूली बच्चों के एमडीएम निवाले को दिनदहाड़े हजम करने की फिराक में थे, लेकिन शुक्र है कि ग्रामीणों की नजर पड़ी और रंगेहाथ चाबल लदे ऑटो को पकड़ अधिकारियों को सूचना दे पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल ताजा मामला सत्तरकटैया अंचल क्षेत्र के उच्च माध्यमिक विद्यालय सिसई का है। स्कुल के प्रधानाध्यापक सत्यनारायण राम द्वारा एमडीएम का चावल बेचे जाने को लेकर ऑटो पर चावल लदवा उसे बेचने के लिए ले जा रहे थे।

- Advertisement -

इसी बीच ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई जिसके बाद ग्रामीणों ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखकर विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं जिस टेंपो पर चावल लदा था उसका चालक मौके से फरार हो गया है। इस संदर्भ में स्थानीय लोगों की माने तो मध्य विद्यालय सिसई में ऑटो पर लदे चावल की बोरी को और देखने के बाद उक्त व्यक्ति ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ विद्यालय परिसर में जुट गई। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने विद्यालय परिसर में टेंपो पर लदे चावल को अपने कब्जे में लेकर सदर थाना गई और सम्बंधित विभागीय पदाधिकारियों को कार्रवाई हेतु इसकी सूचना दी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -