सर्पदंश से महिला की मौत, मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया तोड़फोड़

0
189
- Advertisement -

सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत के द्वारिका गांव में गुरुवार को सर्पदंश से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनो ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर अस्पताल में तोड़फोड़ कर दिया। वहीं तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही थाना के सअनि जितेंद्र पाण्डेय ने पुलिस बल के साथ पहूंचकर आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया।

वहीं परिजनों का कहना था कि जसीमा खातुन (37) पिता स्व जलील वार्ड नम्बर 14 सिमरी द्वारिका अपने मवेशी के लिए दिन के करीब 2 बजे खेत में घास काट रही थी तभी सांप ने काट लिया। हमलोग उसे लेकर सिमरी अस्पताल पहुंचे पर ड्यूटी पर तैनात डाक्टर और कर्मियों के द्वारा करीब आधे घंटे तक तक कोई संज्ञान नहीं लिया। जब आधे घंटे के बाद पहूंचे डाक्टर जांच किया तो उसकी मौत हो गई थी।

- Advertisement -

बताते चलें कि परिजनों ने डाक्टर द्वारा इलाज में लापरवाही बरतने को लेकर अस्पताल में जमकर हंगामा करते हुए कई खिड़की के शीशे तोड़ दिया और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। परिजनों ने बताया कि गर हमारे मरीज का ससमय इलाज होता तो उसकी जान बच सकती थी। जबकि हमलोग बार बार ड्यूटी पर तैनात डाक्टर को आग्रह करते रहे कि हमारे मरीज को सांप ने काट लिया पर उन्होंने हमारी एक ना सुनी और इलाज में लेट कर दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। फिर भी हमलोग उसे लेकर झाड़-फूंक वाले के पास पहाड़पुर ले गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -