शहीदों के सम्मान में “एक शाम, शहीदों के नाम” कार्यक्रम आयोजित, शहीद के परिजन किए गए सम्मानित

0
258
- Advertisement -

सहरसा : वीर शहीदों के सम्मान में शहर के शिवपुरी स्थित राजद कार्यालय में पूर्व बीडीओ सह राजद नेता गौतम कृष्ण के नेतृत्व में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक शाम शहीदों के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सहरसा सहित अन्य जगहों के शहीद हुए वीर सैनिकों के परिजनों को सम्मानित किया गया।

जानकारी देते हुए राजद नेता गौतम कृष्ण ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर वीर शहीदों के सम्मान में एक शाम शहीदों के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन शिवपुरी स्थित राजद कार्यालय में किया गया है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सहरसा एवं अन्य जगहों के शहीद जवान की शहादत को याद करना एवं उनके परिजनों को इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें सम्मानित करना था।

- Advertisement -

वहीं इस कार्यक्रम में चर्चित गायक जितेंद्र उर्फ जितु, चिरंजीव व सुन्दर सामंजस एवं अन्य कलाकारों ने एक से बढ़कर एक देशभक्ति गानों की प्रस्तुति देकर खूब तालियां बटोरी और दर्शक कार्यक्रम का लुप्त उठाते रहे। कार्यक्रम के दौरान वीर शहीद अमर रहे के नारे लगते रहे। उक्त कार्यक्रम में दर्जनों राजद नेता सहित हजारों की संख्या में स्थानीय लोगों की उपस्थिति रही।

 

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -