शराब पीने और बेचने वाले हो जाएं सतर्क, शराब कारोबार का नेटवर्क होगा ध्वस्त – सदर थानाध्यक्ष

0
349
- Advertisement -

सहरसा – शुक्रवार की देर रात लगातार छापामारी किए जाने के बाद 5 शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी की गई, ये सभी शराब के कारोबार में संलिप्त थे। जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष आर• के• सिंह ने बताया कि गिरफ्तार 5 में से कुछ लोग शराब को लोगों के बीच बेचा करते थे, तो कुछ होलसेल में शराब छोटे कारोबारी तक पहुंचाते थे।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को स्थानीय बस स्टैंड गेट के निकट पर स्कूटी पर सवार बंपर चौक, वार्ड नंबर 17 निवासी मुकेश कुमार उर्फ दुलारचंद कुमार उर्फ भुटका की गिरफ्तारी हुई। जिनसे बरामद एक्टिवा स्कूटर बीआर 19 एल 1985 की तलाशी लिए जाने पर उनके डिक्की में रखें 180 एमएल के 5 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। जिसके संदर्भ में जब उनसे पूछताछ की गई शराब के कारोबारी तक पांच आरोपी की गिरफ्तारी हुई।

उन्होंने आगे बताया कि मुकेश की निशानदेही पर भारती नगर निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ विक्रम शाह, विजय शर्मा, कायस्थ टोला निवासी राम कुमार वर्मा, गांधी पथ निवासी कटैया कुमार एवं मुकेश कुमार की गिरफ्तारी की गई। उन्होंने आगे बताया कि पहले एक कारोबारी की गिरफ्तारी हुई थी। जिनके पास से मात्र 5 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुए। लेकिन उनसे जब पूछताछ की गई तो उन्होंने शराब कहां से लाया और किन-किन लोगों को शराब बेची। इस सारे नेटवर्क की जानकारी हासिल हुई। जिसके बाद सभी आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

उन्होंने सभी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश जारी किया है कि शराब पिए हुए व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने किस से शराब खरीदी है। इसकी जानकारी हासिल कर शराब बेचने वाले लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए। वहीं उक्त कार्यवाही के बाद से शराब कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

 

 

- Advertisement -