“शिक्षित बिहार, बढ़ता बिहार” कार्यक्रम के तहत छात्रों के मदद के संबंध में जानकारी देने हेतु NSUI का प्रेस कॉन्फ्रेंस

0
89
- Advertisement -

मधेपुरा : NSUI के जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में NSUI द्वारा पार्वती साइंस कॉलेज मधेपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया। आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि NSUI हमेशा से छात्रहित को पहली प्रथिमिकता दिया है। उन्होंने कहा देश मे महीनों से जारी घोषित लॉकडाउन के बाद NEET और JEE की परीक्षा हो रही है। हम सभी जानते है घोषित लॉकडाउन में किसान, मजदूर और मध्यमवर्ग के लोगों का रोजगार ठप रहा जिससे उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है और मूलभूत आवश्यकताओं से जूझ रहे है। लेकिन सरकार इस तरफ ध्यान नही दे रही है।

निशांत यादव ने कहा कि जैसा कि NEET के परीक्षा की तिथि 13 सितंबर को दो परीक्षा केंद्रों क्रमशः पटना और गया में आयोजित की जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए NSUI ने “शिक्षित बिहार बढ़ता बिहार” कार्यक्रम के तहत गरीब, कमजोड़ और बाढ़ पीड़ित छात्रों के लिये एक लिंक जारी किया है जिसमे सहायता के लिये इक्षुक छात्र फॉर्म फील अप कर सकते है और NSUI ऐसे छात्रों के लिये परीक्षा केंद्र तक पहुँचने के लिये मदद करेगा।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि सरकार छात्रों की समस्याओं से आँख चुराती रही है लेकिन NSUI का मूल उद्देश्य छात्रहितों में कार्य करना है जिसे हमेशा करने में NSUI तत्पर रहता है । मौके पर प्रदीप कुमार यादव और पूर्व राष्ट्रीय प्रतिनिधि प्रभात कुमार मिस्टर ने कहा कि परीक्षा केंद्रों पर भी कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए NSUI मास्क और हैंड सेनेटाइज का वितरण करेगी । प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से जिला सचिव शिवशंकर यादव, छात्रनेता अंशु राज पासवान, रोशन कुमार राज, शशिभूषण, अमित कुमार, प्रशांत आदि उपस्थित थे।

हेमंत चौधरी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -