एसपी के स्कॉट वाहन से शराब बरामद, पुलिस बल के तीन जवानों के अलावा एक होमगार्ड को किया गया निलंबित

0
192
- Advertisement -

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम एसपी के स्कॉट वाहन से शराब की बरामदगी की गई है। मामले में एसपी के निर्देश पर पुलिस बल के तीन जवानों के अलावा एक होमगार्ड को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस बल के तीनों जवानों को जेल भी भेज दिया गया है।

निरीक्षण के लिए चौसा थाना पहुंचे थे एसपी

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार एसपी योगेंद्र कुमार बुधवार शाम को निरीक्षण के लिए चौसा थाना पहुंचे थे। इस दौरान चौसा थाना क्षेत्र के सर्किल इंस्पेक्टर पीके यादव को जानकारी मिली कि एसपी के स्कॉट वाहन में मौजूद पुलिस बल के जवानों के पास शराब की बोतल है। इसकी तुरंत जांच की गई। सर्किल इंस्पेक्टर ने स्कॉट वाहन से 375 एमएल की एक शराब की बोतल बरामद कर इसकी जानकारी एसपी योगेंद्र कुमार को दी। एसपी ने इस मामले में तत्काल उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा। इस रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने चारों आरोपितों पर कार्रवाई की।

चौसा थानाध्यक्ष से भी एसपी ने मांगा स्पष्टीकरण

एसपी के स्कॉट वाहन में पुलिस बल के जवान सोनू कुमार, अमर कुमार व रितेश कुमार के साथ होमगार्ड शशि कुमार मौजूद था। इस मामले में चौसा के थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है। उनसे पूछा गया है कि स्कॉट वाहन में शराब कैसे पहुंची। एसपी ने बताया कि मामले में चारों आरोपितों पर उचित कार्रवाई की गई है।

तरह-तरह की हो रही चर्चा

चौसा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम एसपी के स्कॉट वाहन से शराब की बरामदगी के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि एसपी ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है साथ ही चौसा थाना क्षेत्र के सर्किल इंस्पेक्टर पीके यादव द्वारा इस मामले की जानकारी देने के बाद एसपी ने उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा। इस रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने चारों आरोपितों पर कार्रवाई की है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -