सहरसा : STET Exam रणक्षेत्र में तब्दील हुआ आर•एम कॉलेज, पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर चली लाठी।

0
96
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

एसटीइटी की परीक्षा में प्रश्नपत्र नहीं मिलने पर छात्राओं ने किया हंगामा। ताजा मामला सहरसा जिले के राजेन्द्र मिश्र महाविद्यालय का है जहाँ समय से प्रश्नपत्र नहीं मिलने से नाराज छात्राओं ने जमकर बवाल काटा। छात्राओं का गुस्सा इतना उग्र था कि छात्राओं ने उप विकास आयुक्त राजेश कुमार को खदेड़ दिया। नाराज छात्राओं ने कहा कि साढ़े दस बजे तक हमलोगों को प्रश्न पत्र नहीं मिला।

- Advertisement -

आगे छात्राओं ने कहा कि परीक्षा में एक-एक मिनट का महत्व होता है। हमलोगों को 10 : 40 बजे तक प्रश्नपत्र नहीं मिला जिसके कारण बाद हमलोगों ने परीक्षा सेंटर से परीक्षा का बहिष्कार किया। वहीं आक्रोशित छात्राओं को समझाने के लिए मौके पर पहुंचे सहरसा एसपी के काफी देर तक छात्राओं को समझाने के बाबजूद भी छात्राओं ने पुलिस अधिकारी की एक न सुनी और जवाब में पुलिस प्रशासन पर हमला बोल दिया।

उग्र छात्राओं के मुंह से एक ही लफ्ज निकल रहे थे कि कॉलेज प्रबंधन और जिला प्रसासन हमलोगों के ज़िन्दगी के साथ खिलवाड़ किया है और हमलोगों का लाइफ बर्बाद कर के रख दिया है। वहीं पुलिस प्रशासन व कॉलेज प्रबंधक के लाख समझने के बाद भी आक्रोशित छात्राए नहीं मानी तो मजबूरन जिला प्रशासन की ओर से उग्र छात्रओं पर लाठी चार्ज किया गया। जिसके बाद देखते ही देखते आरएम कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जवाब में आक्रोशित छात्राओं द्वारा कॉलेज परिसर जमकर हंगामा किया गया। वहीं पुलिस ने मौके से कुछ छात्राओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। प्राप्त सूत्रों के अनुसार कॉलेज की परीक्षा रद्द कर दी गई है।

- Advertisement -