सहरसा की स्तुति बिहार बोर्ड के परीक्षा परिणाम में टॉप 10 में आई, आईएएस बन देश की सेवा करने की है तमन्ना

0
380
- Advertisement -

सहरसा : जिला मुख्यालय से 08 किलोमीटर दूर चैनपुर गांव निवासी आशुतोष चन्द्र मिश्रा की बेटी स्तुति मिश्रा ने बिहार बोर्ड द्वारा जारी दसवीं कक्षा के परिणाम के टॉप 10 में आकर गाँव सहित जिला का मान बढ़ाया है। स्तुति गांव में ही रहकर पढ़ाई करने के बावजूद मैट्रिक परीक्षा में टॉप 10 में जगह सुनिश्चित कर जिले का नाम और मान बढ़ाया है। स्तुति को 475 अंक हासिल हुए हैं।

आशुतोष चंद्र मिश्रा की बड़ी बेटी स्तुति गांव में रहकर ही पढ़ाई करती थी। हाईस्कूल चैनपुर पडरी की छात्रा स्तुति आगे चलकर यूपीएससी की तैयारी करना चाहती है। परीक्षा परिणाम घोषित होते ही परिजनों में हर्ष का माहौल व्याप्त है। तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी स्तुति की सफलता पर छोटी बहन श्रुति और छोटा भाई आयुष आनंद ने बताया कि बड़ी बहन की सफलता से प्रोत्साहन मिल रहा है।

- Advertisement -

आपको बताते चलें कि स्तुति के पिता दिल्ली के एक प्राइवेट कम्पनी में काम करते हैं। वहीं उच्च अंक के साथ बेटी के सफलता पर पिता आशुतोष चंद्र मिश्रा और मां रूबी कुमारी ने बेटी को अपना अभिमान बताया है। बातचीत के दौरान स्तुति ने बताया कि वो पढ़ लिखकर आईएएस अधिकारी बन देश की सेवा करना चाहती है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -