सूर्या अस्पताल में भाजपा अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का एक दिवसीय बैठक आयोजित

0
42
- Advertisement -

सहरसा – शहर के वार्ड न. 08 स्थित सूर्या अस्पताल में भाजपा अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का एक दिवसीय बैठक आयोजित किया गया। जिसमे अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला स्तरीय संगठन का विस्तार करने के लिए आहूत बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डा. विजय शंकर ने किया, वहीं संचालन भाजपा के जिला मंत्री राजीव रंजन साह ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए डा. विजय शंकर ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव मे एनडीए की सरकार पूर्ण बहुमत से बने इसके लिए अतिपिछड़ा समाज को जागरूक करने के लिए बुथ से पंचायत एवं जिला स्तर पर प्रकोष्ठ की संगठन को मजबूती प्रदान करना होगा। इसके लिए धारधार कमिटी का होना महत्वपूर्ण है।

- Advertisement -

उन्होंने उपस्थित समाज के लोगों से संगठन मे अधिक से अधिक लोगों को जुड़ने का आहवान किया। बैठक को संचालन कर रहे भाजपा के जिला मंत्री राजीव रंजन साह ने कहा कि जिस ओर अतिपिछड़ा समाज वोटिंग करने का काम करता है, उसी की सरकार अब तक बनती आ रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में जिला के चारों विधानसभा में एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए अतिपिछड़ा समाज पुरी तरह से गोलबंद रहने के बाबजूद भी हम संगठन के स्तर पर और अधिक क्रियाशील बना रहना होगा।

वहीं बैठक में मौजूद वक्ताओं ने कहा कि अतिपिछड़ा समाज की गोलबंदी के लिए अतिपिछड़ा समाज के संगठन को हम सभी लोग मिलकर मजबूत करने का काम करेंगे। बैठक में मुख्य रूप से युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष सींकू सिन्हा, पड़ड़ी मुखिया प्रतिनिधि राजकिशोर साह, वार्ड पार्षद अरूण निराला, वार्ड सदस्य लालबहादुर साह, संतोष कुमार लड्डू, शिवशंकर ठाकुर, मनोज मिलन, सोहन दास, कृष्णा साह, भैरव साह, संरपच पति रितुराज, संजय कुमार, राकेश कुमार शर्मा, डॉ० अखिल कुमार, सुनील विधार्थी, रूपेश कुमार, शांति साह, मनोज साह सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -