टैम्पो लूटकांड का हुआ उद्द्भेदन, 4 गिरफ्तार, एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

0
118
- Advertisement -

सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरघट ओपी के कहरा-धबौली मार्ग पर बीते दिसंबर को 8 अशोका पुल के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा सवारी टेम्पू के माध्यम से मधेपुरा जा रहे यात्री मनोज कुमार सिंह के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था।

- Advertisement -

उक्त घटना को लेकर पीड़ित मनोज कुमार सिंह ने लिखित आवेदन पतरघट ओपी में दिया। उनके आवेदन पत्र के आलोक में मामला दर्जकर तहकीकात शुरू किया गया। शनिवार को पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि बीते 8 दिसंबर को रात के करीब 1:30 बजे कुछ लोग ऑटो से जा रहे थे।

इसी दौरान अशोका पुल के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। कांड के त्वरित उद्भेदन के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में पतरघट ओपी अजित कुमार और आईटी सेल प्रभारी के साथ टीम का गठन किया गया। लूटकांड के त्वरित उद्द्भेदन एवं कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम एवं गुप्त सूचना के आधार पर पामा गाँव निवासी राम रतन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि उसकी निशानदेही पर तीन अन्य अपराधी पामा गाँव निवासी रितेश कुमार उर्फ राजा, रहुआ गाँव निवासी दिलखुश कुमार एवं मनीष कुमार की गिरफ्तारी की गई। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, जिन्दा कारतुस के साथ एक मैगजीन, एक देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतुस, दो छीनी गयी मोबाईल, एक लेडीज पर्स एवं अपराधियों के दो मोबाईल को जब्त किया गया। वहीं गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। फिलहाल चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -