ट्रकनुमा कन्टेनर से 312 कार्टून प्रतिबंधित अंग्रेजी शराब बरामद, चालक मौके से फरार

0
261
- Advertisement -

सहरसा – जिले के बनगांव पुलिस को रविवार के देर रात एक राजस्थान नंबर की कंटेनर से 312 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद करने में बनगांव पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने मालवाहक कंटेनर से 312 कार्टून मे रखे छोटे बड़े 9504 बोतल अंग्रेज़ी शराब बरामद किया। बरामद शराब हरियाणा से सहरसा के भरौली मार्ग में खपाने के चोरी छुपे राजस्थान के गाड़ी नं RJ 28 GA 1848 से तस्करी कर लाया जा रहा था। बरामद शराब के बारे में जानकारी देते हुए बनगाँव थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि देर रात गस्ती के दौरान एक कंटेनर से 312 कार्टून हरियाणा निर्मित इम्प्ररियल ब्लु ब्रांड अंग्रेज़ी शराब बरामद किया गया है।

- Advertisement -

जानकारी देते हुए श्री कुमार ने बताया कि बरियाही बस्ती के बनबधा टोला के समीप मालवाहक कंटेनर ड्राइवर पुलिस गाड़ी देख दूसरे रास्ते से भागना चाहा लेकिन पुलिस की गाड़ी को पीछा करते हुए देख कंटेनर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर अंधेरा का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया।फिलहाल बरामद शराब को जब्त कर कंटेनर पर अंकित निबंधन संख्या को सत्यापन हेतु जिला परिवहन कार्यालय भेजा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शराब के अवैध कारोबार में शामिल लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। उन्हें चिन्हित कर प्रतिबंधित शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त कारोबारियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।मालूम हो कि बिहार में शराब बंदी के बाद तश्करी में बेतहाशा वृद्धि हुई है। उक्त बरामदगी के बाद कारोबारी में हरकंप मच गई है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -