उत्पाद विभाग द्वारा जप्त वाहनों में से आठ वाहनों की हुई निलामी, कुल 41 वाहनों की होगी निलामी

0
719
- Advertisement -

सहरसा – शराबबंदी के बाद उत्पाद विभाग द्वारा शराब के कारोबार में संलिप्ता के आधार पर जप्त की गई वाहनों की नीलामी सोमवार को अपर समाहर्ता विनय कुमार मंडल के नेतृत्व में किया गया। नीलामी के प्रथम दिन सोमवार को लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों ने नीलामी प्रक्रिया में भाग लेकर विभिन्न तरह के आठ गाड़ियों की बोली लगाकर खरीद की, जिनमें दो स्कॉर्पियो, एक टेंपो एवं पांच विभिन्न कंपनियों के मोटरसाइकिल की नीलामी की गई।

- Advertisement -

उत्पाद निरीक्षक सह प्रभारी उत्पाद अधीक्षक राज किशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि विभाग द्वारा नीलामी के लिए पूर्व में टेंडर निकाला गया था। जिनमें विभिन्न प्रकार के दो चक्के से लेकर चार चक्के कुल 41 वाहनों की नीलामी की प्रक्रिया की गई। नीलामी के प्रथम दिन लगभग दो दर्जन लोगों ने नीलामी में भाग लिया।

उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो की अधिकतम बोली तीन लाख दस हजार बोली गई जबकि मोटरसाइकिल की अधिकतम बोली 39 हजार तक बोली गई। वहीं एक टेंपो की बोली 68 सौ रूपये की लगी। उन्होंने बताया कि नीलामी प्रक्रिया बचे गाड़ियों के लिए आगामी नौ जनवरी तक की जाएगी।

उन्होंने बताया कि प्रथम चरण के नीलामी प्रक्रिया में एक ट्रक, दो सुमो विक्टा, तीन सुमो गोल्ड, एक सफारी, दो स्कॉर्पियो, दो पिकअप भेन, एक ई रिक्शा सहित विभिन्न कंपनियों के 26 मोटरसाइकिल की नीलामी की जानी है। जिनमें प्रथम दिन कुल आठ वाहनों की निलामी की गई है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -