उत्पाद विभाग एवं बनगाँव पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

0
565
- Advertisement -

बिहार में पुर्ण शराबबंदी लागू होने के वर्षों बाद भी बिहार में अन्य राज्यों से शराब की बड़ी खेप आने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। जी हाँ, खबर बिहार के सहरसा जिले से है। जहां जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बासुदेवा गाँव में गुप्त सूचना के आधार बनगांव पुलिस एवं उत्पाद पुलिस द्वारा की गई संयुक्त छापेमारी में भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। जबकि बनगाँव पुलिस ने छापेमारी के दौरान गृहस्वामी सुनिल दास को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने शराब ढोने में इस्तेमाल की जाने वाली हाफ डाला वाहन भी जब्त कर लिया है।

जानकारी देते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर संतोष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बनगाँव थाना क्षेत्र के बासुदेवा गांव में अहले सुबह बनगांव पुलिस एवं उत्पाद पुलिस द्वारा की गई संयुक्त छापेमारी के दौरान नरेश दास के सुने घर से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। वहीं जिस घर से शराब की बरामदगी हुई उस घर को सील किया गया, जबकि पुलिस ने पीएचईडी के जल आपूर्ति पानी प्लांट से भी छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।

- Advertisement -

संयुक्त छापेमारी के दौरान बनगाँव पुलिस ने विभिन्न ब्रांड के 111 पेटी व उत्पाद पुलिस ने विभिन्न ब्रांड के 110 पेटी यानी कुल मिलाकर 221 पेटी विदेशी शराब बरामद किया है। जबकि मुख्य कारोबारी नरेश दास चकमा देकर मौके से फरार हो गया। वहीं मामला दर्जकर पुलिस ने फरार कारोबारी की तलाश में जुट गई है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -