विधानसभा चुनाव : मकई लदे ट्रैक्टर से 113 किलो गांजा बरामद, ट्रैक्टर जब्त, एक्शन मोड में सहरसा पुलिस

0
67
- Advertisement -

सहरसा – आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही सहरसा पुलिस असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयासरत है। इसी कड़ी में जिले के नवहट्टा पुलिस को थाना क्षेत्र के चन्द्रायण-मुरादपुर से नवहट्टा जाने वाले सड़क मार्ग पर रामनगर भरना के समीप मकई लदे ट्रैक्टर से 113 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद करने में सफलता मिली है।

वहीं चालक पुलिस को देखकर ट्रैक्टर छोड़ मौके से भागने में सफल रहा। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए नवहट्टा पुलिस लगातार काम कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को मुरादपुर से नवहट्टा जाने वाले सड़क मार्ग पर रामनगर भरना गाँव के समीप गश्ती दल ने मकई लदे बिना नम्बर के ट्रैक्टर को आते देखा।

- Advertisement -

पुलिस की गश्ती गाड़ी ने जैसे ही ट्रैक्टर को रुकने का इशारा किया इतने में ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ भागने लगा। जिसे गश्ती दल द्वारा खदेड़ा गया लेकिन चालक भागने में कामयाब रहा। जिसके बाद उक्त ट्रैक्टर की तलाशी ली, तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे 10 बोरा मकई के नीचे कार्टुन में छुपाकर रखे 113 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया।

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर को जब्तकर ट्रैक्टर के इंजन नम्बर और चेचिस नम्बर को जिला परिवहन कार्यालय भेज गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा रहा है। उसके बाद उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। मौके पर एसआई मुमताज अंसारी सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -