वाहन चेकिंग के दौरान अवैध हथियार व कारतुस के साथ दो बदमाश पुलिस के गिरफ्त में

0
220
- Advertisement -

सहरसा जिले के बैजनाथपुर पुलिस ने मंगलवार की देर संध्या को गश्ती के दौरान मनोहर उच्च विद्यालय बैजनाथपुर हटिया मोड़ के पास वाहन चेकिग में बाइक पर सवार दो बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि बदमाशों का गिरोह घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से बैजनाथपुर क्षेत्र में आया है। सूचना मिलते ही हटिया मोड़ बैजनाथपुर बाई पास में चेकिग लगाया गया। जिसके बाद पुलिस को देखकर दोनों बदमाश अपनी बाइक को छोड़कर सहरसा के तरफ भागने लगे। दोनों को मनोहर उच्च विद्यालय बैजनाथपुर के पास खदेड़कर पकड़ लिया गया।

- Advertisement -

एक बदमाश के पास एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, दूसरे बदमाश के पास से दो चाकू ,एक नोकिया का मोबाइल और बिना नंबर की बाइक बरामद की गई। गिरफ्तार दोनों से पूछताछ की गई जिसमें एक बदमाश ने अपना नाम मोहम्मद इबरार ऊर्फ अबराब एवं दूसरा मोहम्मद अफरोज ऊर्फ राजा ग्राम सदर थाना क्षेत्र के डुमौल और सहरसा बस्ती बताया।

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के चक्कर में थे। गिरफ्त में आये बदमाशों की बाइक भी जब्त कर ली गई है। दोनों की आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। मो. इबरार ऊर्फ अबराब के ऊपर विभिन्न थानों में पहले से लूट चोरी एवं अन्य मामले दर्ज हैं। वाहन चेकिग में पीएसआई सुजाता रानी, एएसआई सुधीर सिंह, रामजी यादव और महिला सिपाही तुलसी कुमारी, कुमारी, शौर्य कुमारी समेत अन्य पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -