वैश्विक महामारी में लोगों की मदद कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे युवा नेता सोहन झा

0
164
- Advertisement -

सहरसा : वैश्विक महामारी कोरोना की मार से देश सहित राज्य तबाह है। सरकार के आदेशानुसार देश सहित राज्य में लॉक डाउन लागु है। लॉक डाउन के कारण रोज कमाकर खाने वाले लोगों की स्थिति बेहद खराब होते जा रही है। ऐसे परिवार वाले राशन के लिए दाने दाने के मोहताज हो गए हैं। वहीं इस वैश्विक महामारी में शहर से लेकर गाँव तक हर संभव मदद पहुँचाने का प्रयास युवा नेता सोहन झा द्वारा किया जा रहा है।

कोशी युवा संगठन के संस्थापक सह युवा नेता सोहन झा अपने साथियों के साथ इस विपदा की घड़ी में ज़िले के शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक जा-जाकर वहाँ के लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जागरुक कर रहें हैं और जरूरतमंद लोगों के बीच राशन के साथ साथ सुरक्षा के दृष्टिकोण से मास्क, साबुन, सेनिटायजर आदि का भी वितरण कर रहे है। युवा नेता श्री झा ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं अपने सहयोगियों के साथ प्रत्येक दिन ज़िले के अलग अलग क्षेत्र में जाकर ज़रूरतमंद परिवार के बीच राशन किट एवं संक्रमण से बचाव के लिए मास्क, साबुन, हैंडवाश, सेनेटाईजर आदि का वितरण करते हैं और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु लोगों को जागरुक भी करते है।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि संगठन के कार्यकर्ता सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में भी जाकर जरूरतमंद लोगों के बीच राशन सामग्री पहुंचा रहे हैं। संगठन द्वारा समाज में रह रहे निचले तबके के लोगों तक चावल, आटा, आलु, तेल, नमक, मास्क, साबुन सहित अन्य सामग्री पहुँचाया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ाई में कोशी युवा संगठन हमेशा समाज के अंतिम पायदान पर खड़े जरुरतमंद लोगों के लिए तत्पर है। इस कार्य में रमेश दास, संजू दास, अमर कुमार, रमसागर शर्मा, सोनू मिश्रा, समीर कुमार, रणवीर कुमार सहित अन्य सहयोगीयों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -