युवा क्लब से जुड़े युवाओं द्वारा जरूरतमंदों के बीच किया जा रहा राशन सामग्री वितरण

0
91
- Advertisement -

वैश्विक महामारी से बचाव हेतु लागू लॉकडाउन से बुरी तरह प्रभावित गरीब परिवारों की मदद हेतू समाजसेवी युवा क्लब सहरसा के कार्यकर्ता के द्वारा बैजनाथपुर एवं गम्हरिया पंचायत के कई वार्डों में जरूरतमंद लोगो के बीच राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा है। इस विपदा की इस घड़ी में किसी भी परिवार को भूखे रहना नहीं पड़े, इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए यह सेवा की गई।

यह सेवा सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए की गई। हर घर में किट के माध्यम से 5kg चावल, 5kg आटा, 1kg दाल, आधा kg तेल, 1 पैकेट नमक, 1kg प्याज, 5kg आलू, साबुन, हरा मिर्च, लहसुन सहित अन्य खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। मौके पर सदस्य गौरव बंटी ने कहा कि जब तक लॉक डाउन रहेगा तब तक समाजसेवी संगठन युवा क्लब के द्वारा बैजनाथपुर और गम्हरिया पंचायत के एक एक परिवार वालों को राशन सामग्री घर घर तक पहुंचाया जाएगा।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि पंचायत के वर्त्तमान जनप्रतिनिधियों में से कोई इस विपदा की घड़ी में देखने भी नहीं आया लेकिन जब चुनाव आता है तो वही जनप्रतिनिधियों एक एक वोट 500 या 1000 रुपये में खरीदते है। अगर जिस घर मे 5 वोटर हो उस घर वाले को कम से कम 2500 रुपये देते है वोट के लिए। लेकिन इस महामारी के वक्त कोई अभी तक कोई जनप्रतिनिधि देखने के लिए तक नहीं आयें हैं। अगले चुनाव में सभी जनप्रतिनिधियों को जनता द्वारा करारा जवाब मिलेगा। मौके पर जदयू नेता अमर यादव, मो० शाहिद, मो० अफ्ताज, मो० तप्पन साह, मो० इममूलहक आदि मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -