सहरसा : युवा नेता गरीब व निःसहाय लोगों के बीच खुले आसमान के नीचे मनाया अपना जन्मदिन

0
137
- Advertisement -

सहरसा जिले के सोनवर्षाराज के कर्मवीर युवा ने अपना जन्मदिन खास तरीके से मनाया। बताते चलें कि ये युवा मनीष कुमार हैं जिन्होंने 11 फरवरी यानी अपने जन्मदिन के दिन इस युवा ने एक बार फिर से शहरवासियों के सामने मिसाल पेश किया। “रोटी बैंक-सहरसा” के साथ मिलकर युवा नेता ने अपने इस ख़ास दिन को खुले आसमान के नीचे गरीब व निःसहाय लोगों के बीच मनाया। इस महत्वपूर्ण मौके पर अन्य के साथ-साथ गरीब व निःसहाय लोगों से मिलने वाले प्यार से अभिभूत थे।

- Advertisement -

युवा नेता मनीष ने लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि भोजन की बर्बादी को रोकने के लिए रोटी बैंक जो पहल कर रही है काफी सराहनीय है साथ ही मौजूद लोगों से अपील भी किया कि किसी भी अवसर पर बने हुए खाने फेंकने से बेहतर वो रोटी बैंक के टीम को दे जिससे भोजन के अभाव में भूखे पेट सो जाने वाले लोगों का भी पेट भर जाए और वो भी चैन की नींद सो सकें। उन्होंने कहा कि आज अपने अवतरण दिवस की अवसर पर हमने अपना जन्मदिन सहरसा रेलवे स्टेशन पर गरीबों के बीच मनाया।

वहाँ मौजूद छोटे बच्चों के साथ मिलकर केक काटा। फिर रोटी बैंक के सहयोग से हमने गरीब बच्चों के बीच भोजन वितरण भी किया। हमने अपना जन्मदिन तो मानवता के नाम कर दिया। साथ ही लोगों से अपील भी करता हूँ कि अपने जीवन का हरेक कतरा मानवता के नाम कीजिए। रक्तदान कीजिए और दूसरों को प्रेरित कीजिए। साथ ही जब भी जरूरत हो जरूरतमंदों की मदद कीजिए। इन छोटे छोटे आदतों को अपनाकर आप जीवन मे सच्चे मन से मानवता का कार्य कर सकते हैं। बताते चलें कि निस्वार्थ समाजसेवा से जुड़े युवा नेता मनीष हर वक्त जरूरतमंद लोगों की मदद हेतु आगे रहते हैं। वहीं जन्मदिन के मौके पर रोटी बैंक के समुचे परिवार की ओर से जन्मदिन की अशेष, अनुपम, अद्वितीय, अकल्पनीय और अविस्मरणीय शुभकामनाएं।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -