शिवहर विधायक ने लालकिले की घटना को सत्तापक्ष की साजिश बताया

0
83
- Advertisement -

सहरसा – बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र व शिवहर से राजद विधायक चेतन आनंद ने शहर के गंगजला स्थित फ्रेंड्स ऑफ आनंद कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान 26 जनवरी के दिन लालकिले पर घटित घटना को सत्तापक्ष की साजिश बताया है।

सहरसा में विधायक चेतन आनंद ने बताया कि जब भी कोई आंदोलन होता है तो उनको दबाने के लिए सत्तापक्ष कोई न कोई नया प्लान करती है। चेतन आनंद यहीं नही रुके उन्होंने बिहार के वर्तमान सरकार को मियां-बीबी की सरकार बताया और बताया कि मियां-बीबी की सरकार सब कुछ भूल गयी है। कल तक विशेष राज्य का दर्जा याद था और आज मानो भूल गये हैं। उन्होंने बताया कि वो लोग भुल लेकिन हमलोगों को याद है। श्री आनंद ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए बताया कि सरकार अब सब कुछ निजीकरण करने में लग गयी है। देश में सब कुछ तैयार करने के लिए मशीन है लेकिन किसान आज भी खेत में जाकर ही काम करता है।

- Advertisement -

केंद्र सरकार द्वारा संसद में पेश आम बजट को लेकर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यह बजट अमीर को अमीर एवं गरीब को और गरीब से गरीबत्तर बनाने वाला है। बजट खासकर उन राज्यों के लिए है जहां हाल में चुनाव होना है। बजट में बिहार के लिए कुछ खास नहीं है। ना विशेष राज्य का दर्जा ना ही विशेष पैकेज और कोशी के लिए तो कुछ भी नहीं है। कोशी के सभी एनडीए सांसद को यह बताना उनकी नैतिक जिम्मेवारी है।

युवा विधायक ने बिहार सरकार एवं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा ही, वहीं मधेपुरा के स्थानीय जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव का बिना नाम लिए बोले कि कोशी का विकास कैसे हो यह मुद्दा कोशी के सांसद नहीं उठाते, लेकिन बजट जब पास होता है तो मेज थपथपाते जरूर है।

 

आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राजद के प्रदेश महासचिव डॉ.उपेंद्र यादव, राज्य समिति के सदस्य सुरेश प्र.यादव, राजद जिलाध्यक्ष मोहम्मद ताहिर, वरिष्ठ कॉँग्रेस नेता गुनेश्वर प्र.यादव, वरीय अधिवक्ता मदन मोहन झा, प्रो. गीता यादव, रघुनाथ यादव, सीपीआई एम.एल. के जिला सचिव ललन यादव, ‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ के जिलाध्यक्ष अजय कुमार ‘बबलू’, शंभूनाथ चौधरी, प्रो.राजेंद्र यादव, रोहिण दास, सिया चरण सादा, शंभू सिंह, अनिल गोप, भगवान झा, मो.अख्तर हुसैन, गोपाल मिश्र, किशोर ठाकुर, मुकुल भारती, ज्ञानेंद्र सिंह ‘ज्ञानू’ अजय यादव, सोनू सिंह, संजीव सिंह, संजय यादव आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -