बंगाल से झंझारपुर जा रही सब्जी लदे पिकअप हुई दुर्घटना ग्रस्त, चालक की हुई मौत

0
107
- Advertisement -

सुपौल : मंगलवार की अहले सुबह ढाई बजे राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 57 पर बंगाल से झंझारपुर जा रही एक पिकअप ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत मधुबनी वार्ड नंबर 4 राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 57 पर बंगाल से झंझारपुर जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमे पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उपचालक घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी अनुसार गाड़ी बंगाल से कटहल एवं अन्य सब्जी लेकर झंझारपुर जा रही थी। इसी क्रम में ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर एक गड्ढे में फंसकर रेलिंग से टकरा गई। जिसके बाद यह हादसा हुआ। जानकारों के अनुसार एनएचएआई की लापरवाही की वजह से भी ये दुर्घटना होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एनएचएआई के द्वारा बरसाती गड्ढे को मरम्मत करने हेतु तोड़ कर बड़ा किया गया था। परंतु बिना मरम्मत किए ही उसे छोड़ दिया गया था।

- Advertisement -

इधर, पिकअप हादसा भी उक्त स्थान पर ही हुआ है अनुमान लगाया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी भी उसी गड्ढे में फंस गई होगी और गाड़ी के अत्याधिक के स्पीड होने के कारण से गाड़ी अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराने के बाद दोनों एन एस के बीच में चली गई। इस घटना में पिकअप चालक राहुल मियां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी जसरुल मियां गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए ललितग्राम ओपी अध्यक्ष किशोरी प्रसाद यादव ने बताया कि जानकारी मिलने के पश्चात पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। वही शव को पोस्टमार्टम हेतु सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि जख्मी खलासी को इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया गया है।

सोनू कुमार भगत
कोशी की आस@सुपौल।

- Advertisement -