सुपौल : बाईक और बस में जबरदस्त टक्कर, दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत

0
355
- Advertisement -

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत जदिया थाना क्षेत्र के नाड़ी खूंटी अनंत चौक सुपौल-अररिया मुख्य सड़क मार्ग NH-327-E पर बाईक और बस में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दो युवक की घटनास्थल पर मौत हो जाने के कारण नाराज़ स्थानीय लोगों ने सुपौल-अररिया NH-327-E मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही जदिया एवं त्रिवेणीगंज पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुँचकर स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम को हटाया।

- Advertisement -

जदिया एसएचओ पंकज कुमार ने बताया कि बाईक पर सवार दो युवक विकाश कुमार एवं शंकर कुमार दोनों का उम्र करीब 18 वर्ष है, जो कोशिकापुर वार्ड नं0 10 रानीगंज थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। दोनों युवक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा अपने बहन के यहाँ जा रहा था, जिस बाईक का नम्बर BR-39 U-8684 है।

वहीं यूपी नम्बर की राज रथ बस जिसका नम्बर UP-72-AT-0257 है औऱ नाड़ी खूंटी अनंत चौक मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाईक बस में जबरदस्त भिड़न्त हो गई।और तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर बाईक चालक सहित बस के नीचे चली गया, जिस कारण दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जेसीबी मशीन के द्वारा युवक की शव को बस के नीचे से निकाला गया। दोनों युवक का शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

एन के सुशील
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -