बलुआ जदिया पथ, बाइक व बस की सीधी टक्कर में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से हुए घायल, एक की मौत

0
55
- Advertisement -

सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड के उधमपुर पंचायत के सुखाई चौक के समीप बलुआ जदिया पथ पर बाइक व बस की सीधी टक्कर में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तीनों जख़्मी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छातापुर में उपचार के बाद वेहतर इलाज के लिए बाहर भेज दिया गया है।

- Advertisement -

मिली जानकारी अनुसार बुधवार को दिन के 11 बजे में रामपुर पंचायत वार्ड संख्या चार निवासी मो इरफान के पुत्र जावेद अपने बाइक से दोस्त और उसकी बहन के साथ भपटियाही से घर रामपुर आ रहा था। इसी बीच सुखाई चौक के समीप छातापुर की ओर से दिल्ली पैसेंजर लेकर जा रही एक बस से बाइक की सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक चालक जावेद, सवार मोतरिसिर, इशरत प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसे ग्रामीणों ने पीएचसी छातापुर में भर्ती कराया गया।

गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बाहर रेफर कर दिया है। हालांकि बस चालक घटना स्थल से बस लेकर फरार हो गया । लेकिन ग्रामीणों द्वारा भीमपुर थाना को सूचना दी गई कि दिल्ली जानेवाली बस बाइक चालक सहित सबार को रौंदते हुए बस लेकर भाग रहा है ।भीमपुर पुलिस थाना के समीप बैरियर लगाकर बस को रोकर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

उधर तीनों घायल को बेहतर इलाज के सुपौल ले जाया गया। जहां गंभीर रूप से जख्मी जावेद ने सुपौल पहुँचते ही दम तोड़ दिया। इधर सड़क दुर्घटना के विरोध में गुस्साए लोग करीब एक घंटे तक जाम कर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना पर छातापुर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन घटना स्थल पर पहुँच कर घटना जायजा लियाऔर ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम को हटाया। पुलिस छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

सोनू कुमार भगत
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -