कैश वैन से 45 लाख लूट की घटना में, मृतक गार्ड के घर पहुंचे एसआईएस के अधिकारी, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

0
149
- Advertisement -

सुपौल : सोमवार को दिन दहाड़े जदिया बाजार में एटीएम में पैसा डालने गए कैश वैन के गार्ड संजय मंडल की कैश लूटने के दौरान हुई हत्या के बाद से मृतक गार्ड संजय के पैतृक गांव पिपरा थाना क्षेत्र के भट्टाबाड़ी में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

मालूम हो कि इस दौरान अपराधियों ने कैश वैन से 45 लाख रुपये की लूट भी की थी। हालांकि शव का पोस्टमार्टम रात ही हो चुकी थी लेकिन शव के अंतिम संस्कार को लेकर परिजनों में काफी आक्रोश था। परिजन मृतक के परिवार वालों को समुचित मुआवजा की मांग कर रहे थे। लेकिन इस बीच कंपनी के अधिकारी मनीष सिन्हा परिजन के घर पहुँच कर उनके परिजन से मिले साथ ही उन्हें समुचित आश्वसन भी दिया, जिसके बाद परिजन शव के दाह संस्कार के लिए तैयार हुए।

- Advertisement -

बताया गया कि मृतक के परिजन को पेंशन दिया जाएगा। वहीं 50 हजार रुपया तत्काल नकद भी दी गई और 50 हजार रुपया बाद में देने का आश्वसन दिया गया। साथ ही कहा गया कि परिवार में कोइ नौकरी के लायक युवक होगा तो उन्हें एसआईएस में उनके योग्यता के अनुसार नौकरी भी दी जाएगी। इस मौके पर पिपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला और त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप सिंह के अलावा स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद थे।

सोनू कुमार भगत
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -