कोरोना संकट : छातापुर विधायक ने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की

0
63
- Advertisement -

एन के सुशील
कोशी की आस@सुपौल

जिले के छातापुर से भाजपा के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने कोरोना से उत्पन्न चुनौतियों से निपटने के लिए अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है।
उन्होंने कहा कि चुनौतियों से मुकाबले के लिए मैं अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा करता हूँ। साथ ही उन्होंने आमजन से आग्रह किया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधान रहे, घर पर रहे, सुरक्षित रहे। विधायक श्री बबलू ने सोशल मीडिया पर आने वाली फेक न्युज से सावधान रहने की बात भी लोगों से कहीं।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि बिना जांचे-परखे उसे दुसरो को अग्रेषित न करे। संचार माध्यमो के जरिए चिकित्सकों व विशेषज्ञो के सुझाव को ही अधिकृत माने। अन्य राज्यों व देश के बाहर से ग्रामीण क्षेत्रो में आए लोग अपने घरों में अलग-थलग रहे या मुखिया से सम्पर्क कर उन्हे पंचायत भवन या स्कूल में अलग रखने की व्यवस्था सुनिश्चित करे। उन्होंने लोगों को कोई भी सामान भयभीत होकर अनावश्यक खरीदारी नहीं करने की बात कही। कहा कि खाद्य सामग्री, साग-सब्जी, दवा, दूध आदि की किल्लत नहीं है और कोई भी दुकानदार जमाखोरी कर अधिक कीमत पर नहीं बेचे अन्यथा आप पर कारवाई होगी।

- Advertisement -