एक ही परिवार के 05 सदस्यों का फंदे से लटका मिला शव, समूचे क्षेत्र के लोग स्तब्ध

0
297
- Advertisement -

सुपौल जिले के वीरपुर अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत राघोपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पंचायत के गद्दी चौक समीप वार्ड नं0 12 की घटना है, जहाँ एक घर के अंदर‍ एक ही परिवार के 05 लोगों का शव, फंदे से लटका मिला।

स्थानीय ग्राम पंचायत के मुखिया ने बताया कि देर रात गाँव के ही मिश्री लाल साह के घर से तेज बदबू आने पर गाँव के लोगों ने हमें जानकारी दी। राघोपुर पंचायत के मुखिया मो0 तस्लीम ने बताया कि रात के करीब 09 बजे ग्रामीणों की मदद से खिड़की को खोला तो बंद घर में एक साथ परिवार के 05 लोगो को फंदे से लटके देख सभी की आंखे फटी की फटी रह गयी। मुखिया द्वारा घटना की सूचना तत्काल स्थानीय थाना सहित पुलिस कप्तान को दी गई।

- Advertisement -

मृतक में पति-पत्नी सहित 03 बच्चे फंदे से लटका हुआ था। मुखिया ने बताया कि गाँव में उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं था। मिश्री लाल को कोई रोजगार नही था। मुझे लगता हैं आर्थिक तंगी के कारण सभी 05 लोग कुछ दिन पहले आत्महत्या कर लिया होगा, जिस कारण बदबू आ रहा था।

वही एक साथ परिवार के 05 लोगों के फंदे पर लटके होने की सूचना पर रात-12 बजे मौके पर सुपौल एसपी मनोज कुमार और बीरपुर एएसपी रामानंद कौशल दल-बल के मौके पर पहुँचकर गंभीरता से जांच में जुट गए। गाँव पुलिस छावनी में तब्दील हो गई।

घर को पुलिस की घेरा बंदी में रख भागलपुर से F S L टीम को बुलाया गया। सुबह F S L की टीम पहुंचकर जाँच शुरू कर दी। जांच के बाद ही शव को फंदे से उतारे जाने एवं आगे की करवाई की बात बताई। एसपी मनोज कुमार खुद ग्रामीणों से बात कर जांच में जुट गए हैं।

एन के सुशील
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -