सुपौल : ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर किया, पुलिस के हवाले।

0
419
- Advertisement -

सोनू/अक्षय

कोसी की आस@सुपौल

- Advertisement -

जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली पंचायत स्थित वार्ड नंबर 01 में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए चोर की पहचान प्रदीप कुमार पासवान पिता रमेश पासवान, तुला पट्टी पंचायत के महिचंदा गांव का रहने वाला है।

ग्रामीणों ने बताया कि चोर इसी गांव में दो-चार दिन से घूम रहा था। एक महीने पूर्व बासुदेव मेहता वार्ड नंबर एक निवासी के घर में भी चोरी हुई थी। सोमवार को दिन में घर के पीछे से चौरी करने के नियत से घुस रहा था कि घर वालों ने देखा तो उससे पूछा कौन हो? इतने में चोर भागकर धान के खेत में छुप गया। ग्रामीणों के सहयोग से उसे चारो तरफ से घेर कर पकड़ा गया और उससे पूछताछ किया गया।

जानकारी देते हुए उसने बताया कि तुला पट्टी पंचायत के महिचंदा वार्ड नंबर 3 में घर है और मेरे पास हीरो पैशन प्रो का एक मोटरसाइकिल भी है, जिसका नंबर बीआर 50ई 0258 जो दूसरे साइड सड़क पर लगा हुआ है। ग्रामीणों द्वारा तुला पट्टी पंचायत के मुखिया औऱ सरपंच से पूछने पर चोर होने का पुष्टि भी किया गया। फिलहाल पिपरा पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है। इस मामले में अभी किसी प्रकार का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

- Advertisement -