आवर बलुआ बाजार फेस बुक के ग्रुप में लाइव आईं प्रिया मल्लिक

0
104
- Advertisement -

सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड के हमारे बलुआ बाजार फेस बुक के ग्रुप में आज प्रिया मल्लिक फेसबुक पर लाइव आईं, घंटे भर की लाइव में गीत की प्रस्तुति देने के साथ ही उन्होंने लाक डाउन का शत प्रतिशत पालन करने की बात कही।

बॉलीवुड सिंगर तथा रियलिटी शो “ओम शांति ओम” के प्रथम रनर अप तथा सुपौल की बेटी प्रिया मल्लिक  पहली बार अपने गृह जिला के हमारे बलुआ बाजार ग्रुप में लाइव आईं। स्थानीय ग्रुप के दर्शक अपना कीमती  वक्त निकालकर कलाकार प्रिया मल्लिक की हौसलाफजाई में लगे रहे।

- Advertisement -

यहाँ बता दे कि प्रिया मल्लिक सुपौल निवासी है, जो वर्तमान में पटना में रहकर शिक्षा ले रही हैं। देश-दुनिया में अपने क्षेत्र का नाम इस बेटी ने रौशन किया है। गायिका ने हमारे बलुआ बाजार फेस बुक पर लाइव आकर गीत संगीत की प्रस्तुति देने के साथ ही लाक डाउन का पालन करने की बात कही। प्रिया ने पहली बार our बलुआ बाजार के ग्रुप में लाइव आने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने बताया कि सुपौल के सिमराही के गणपत गंज में जो बिष्णु मंदिर है। वह उनके चाचा पिके मल्लिक द्वारा बनवाई गई है। उन्होंने कहा कि सुपौल से उन्हें काफी स्नेह और प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि जब भी लाक डाउन में समय मिलेगा तो वह सुपौल के इस ग्रुप में लाइव जरूर आएगी। उन्होंने आज के लाइव में अपने विभिन्न गीतों के माध्यम से दर्शकों को भाव विभोर किया। उन्होंने चारों दूल्हा में बड़का कमाल है सखी, जय जय भैरवी, दमादम मस्त कलंदर आदि गीत की प्रस्तुति दी।

एन के सुशील

कोशी की आस@सुपौल

 

- Advertisement -