पनोरमा पब्लिक स्कूल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे बालीवुड पार्श्व गायक सब्बीर कुमार

0
263
- Advertisement -

सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर पंचायत स्थित सिद्दीकी चौक पर नव निर्मित पनोरमा पब्लिक स्कूल का विधिवत उद्घाटन पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा की बेटी लाडली उर्फ पिहू ने दीप प्रज्वलित व फिता काटकर किया गया।

- Advertisement -

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेने पहुंचे बालीवुड पार्श्व गायक सब्बीर कुमार अपने अन्य कलाकारों की टीम ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समा बांध दिया। वही हास्य कलाकार रेजा फैजी ने बॉलीवुड कलाकारों का हू-बहू नकल करके सभी दर्शको का हंसी बटोरा।

कार्यक्रम में मंच संचालन का कार्य आलोक प्रोडक्शन हाॅऊस के सुनील सुमन कर रहे थे। मौके पर पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने सभी को जानकारी देते हुए बताया कि पनोरमा ग्रुप इस क्षेत्र में शिक्षा व स्वास्थ्य को लेकर पुड़े तरह सजग है। उन्होने कहा कि हमने छातापुर को माॅडल बनाने का संकल्प लिया हैं, जल्द ही हम पनोरमा हाॅस्पीटल का भी विधिवत उद्घाटन करेंगे, जिसकी घोषणा शीघ्र किया जाएगा।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि आने वाले समय में पुरे कोशी-सींमाचल सहित आस-पास के इलाके में छातापुर अपना एक अलग अमिट छाप छोड़ेगा। इस मौके पर संजीव मिश्रा की पत्नी सह समाजसेवी कविता मिश्रा, पूर्णिया कला केंद्र के रंगकर्मी मिथिलेश राय, सुनील सुमन, विद्यालय के सभी शिक्षक, अभिभावक व बड़ी संख्या में विशिष्ठ जन और आम जन मौजूद थे।

एन के शुशील
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -