सुपौल : पुलिस-पब्लिक झड़प, लाठी चार्ज में महिला समेत छः घायल।

0
274
- Advertisement -

सोनू आलम बलराम कुमार
कोसी की आस@त्रिवेणीगंज,सुपौल।

- Advertisement -

जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंण्डलीय क्षेत्र के छातापुर थाना अंतर्गत पुलिस-पब्लिक की झड़प के बाद पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज में आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गए, जिसमें एक महिला भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि संध्या के समय बाईक की ठोकर से एक बच्ची जख्मी हो गईं थीं। बाईक चालक मौके से अपना बाईक छोड़ फरार हो गया। ग्रामीणों ने बाईक को अपने कब्जे में ले लिया था। वहीं छातापूर SHO राघव शरण जब बाईक लेने जख्मी बच्ची के घर गए और ग्रामीणों के अनुसार पुलिस ग्रामीणों के साथ सख्ती से पेश आई। जिसकी वजह से पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गई। पुलिस मौके की नजाकत समझते हुए पुलिस बल को मौके पर बुलाकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया और मामला बिगड़ते देख लाठीचार्ज किया गया। लाठीचार्ज में आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गए, जिसमें एक महिला भी शामिल है।

घटना उपरांत पुलिस की कार्यशैली के विरुद्ध लोगों का गुस्सा फूटा, जिसके बाद लोगों ने सड़क पर आगजनी करने के साथ-साथ नाराज लोगों ने हाई स्कूल के समीप सड़क SH 91 को जाम कर थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। घटना में कुछ पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना भी आ रही है।

घायलों के बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इधर घटना कि जनकारी मिलते हीं SDPO गणपति ठाकुर, SDM विनय कुमार सिंह एवं PGRO कृष्ण मुरारी, BDO अजीत कुमार सिंह के द्वारा स्थल पर पहुंच, नाराज लोगों को समझाकर जाम हटाया गया।

- Advertisement -