सुपौल : राजेश्वरी ओपी पुलिस की बड़ी सफलता भारी मात्रा में शराब बरामद।

0
208
- Advertisement -

सोनू भगत/एन के सुशील
कोशी की आस@सुपौल

जिले के राजेश्वरी ओपी को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 13 कार्टून शराब के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी देते हुए राजेश्वरी ओपी पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक राजेश्वरी ओपी क्षेत्र के ग्वालपाड़ा पंचायत के भवानीपुर वार्ड 13 निवासी चन्द्र दीप सिंह उर्फ बौआ सिंह है। युवक भूसी में उक्त शराब को छुपाकर रखे हुआ था। पुलिस ने छापामारी कर भूसी से शराब बरामद करते हुए उनकी गिरफ्तारी की।

- Advertisement -

यहाँ बता दें कि एक और जहां देश कोरोना महामारी के इस भीषण संकट से गुजर रही है और पूरे देश में लाक डाउन है। सभी भगवान की स्तुति प्रार्थना कर इस संकट से उबारने के लिए प्रार्थना करने में जुटे हुए है। वहीं शराब कारोबारी अपने धंधे में जुटे है। जिसे गिरफ्तारी कर राजेश्वरी ओपी पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल है।

पुलिस को सूचना मिली कि छातापुर प्रखंड राजेश्वरी ओपी क्षेत्र के ग्वालपाड़ा पंचायत के भवानीपुर वार्ड 13 निवासी एक कारोबारी द्वारा शराब की बिक्री इन दिनों किया का रहा था। जिसके बाद पुलिस ने छापामारी कर भूसे की ढेरी से 13 कार्टून शराब बरामद किया। वहीं मौके पर कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान शराब मिलने पर कारोबारी मौके पर से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने उनके पिता को पूछताछ के लिए कब्जे में लिया था। आरोपी के पिता गणेश सिंह को पूछताछ के बाद छोड़ दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की। ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। वहीं उक्त मामले की जानकारी वरीय अधिकारी को दी गई है। उधर, आम चर्चा है कि कारोबारी को बचाने के लिए रातभर प्रयास जारी रहा है।

- Advertisement -