एसआई संजना बेवजह घर से न निकलने व विशेष स्थिति में बाइक पर हेलमेट पहन निकलने की कर रही अपील

0
119
- Advertisement -

सपौल : वर्तमान संकट के मद्देनजर एस आई संजना कुमारी लेडी सिंघम की तरह लगातार ड्यूटी पर तैनात रह लोगों को बेवजह घर से नहीं निकलने तथा विशेष स्थिति में निकले बाइक सवार से हेलमेट जरूर पहनने की अपील कर रही है।

मामला सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत आदर्श थाना में नए पदस्थापित एस आई संजना कुमारी की है। संजना कुमारी लेडी सिंघम की तरह लगातार बंदी के दौरान महिला पुलिस बल के साथ सड़कों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर जनता से हेलमेट लगाकर चलने के लिए अपील कर रही हैं।

- Advertisement -

साथ ही बिना काम के सड़कों एवं बाजारों में घूमने वालों पर नजर भी रख रही हैं। संजना ने बताया कि अभी दो पहिया वाहन चलाने वालों को समझाया जा रहा है। बाद में दो पहिया वाहन पर बिना हेलमेट पहनकर चलने वालों से नियमानुसार जुर्माना वसूला जाएगा।

वहीं लॉक डाउन के दौरान बिना कार्य के घूमने वालों पर भी रखी जा रही है नजर, उनलोगों से पूछताछ कर समझाया जा रहा है। सड़कों पर चेकिंग के दौरान महिला पुलिसकर्मी आकांक्षा कुमारी, निशा कुमारी, लवली कुमारी, सोनी कुमारी, फूल कुमारी,मेनका कुमारी के साथ स्कॉट गाईड के लड़के एवं ग्रामीण रक्षा दल अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।

एन के सुशील
कोशी की आस @सुपौल

- Advertisement -