सुपौल:जाप संरक्षक पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन

0
65
- Advertisement -

सुपौल: मंगलवार को जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छातापुर प्रखण्ड के कबीर चौक हरिहरपुर में प्रखंड उपाध्यक्ष सौरभ संगान व प्रखंड सचिव पिंटू यादव के नेतृत्व में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की पटना पुलिस की गिरफ्तारी के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। कार्यक्रम का नेतृत्व जन अधिकार पार्टी के जिलास्तरीय कार्यकर्ताओं ने किया। पुतला दहन में शामिल कार्यकर्ता काफी आक्रोशित दिखे और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया ।

- Advertisement -

मौके पर जन अधिकार के जिला उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि राज्य सरकार नैतिक रूप से दिवालिया हो चुकी है और मानसिक रूप से बीमार है। जिसके लिए मानवीय संवेदना का भी कोई मूल्य नहीं है। कुर्सी कुमार ने कुर्सी के लिए अपना ईमान बेच दिया है और भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं । श्री यादव ने कहा कि इससे अधिक बेशर्मी और हिटलरशाही और क्या हो सकती है कि मुकदमा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि के खिलाफ होना चाहिए तो उल्टे पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि दरअसल यह मुकदमा राज्य सरकार की नाकामी का सूचक है और जेडीयू, भाजपा के रणछोड़ नेताओं को पप्पू यादव की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता बर्दाश्त नही हुआ।

श्री यादव ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को साजिश करार देते हुए कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ अब वे लोग सड़क पर उतरकर कर प्रदर्शन करेंगे । इस मौके पर गुड्डु कुमार, सुभाष यादव ,नदीन, पंकज यादव, ओम प्रकाश यादव, मो.फखरुद्दीन ,राजा, राजन यादव आदि थे।

एन के सुशील
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -