सुपौल में मिला 3 कोरोना पोसिटिव, कोशी क्षेत्र के लोगों के लिए कोरोना ने बढ़ाई टेंशन

0
193
- Advertisement -

बिहार में कोरोना देर से सही लेकिन अब यह तेजी से अपना पैर पसार रही है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, आज तीसरी बार कोरोना अपडेट किये जाने के बाद 8 मरीजों की कुल वृद्धि के साथ यह आंकड़ा 940 तक पहुँच गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि कुल संक्रमित लोगों में से 383 ठीक हो चुके हैं जबकि 6 लोग काल के गाल में जा चुके हैं।

लेकिन इस बीच जो परेसान करने वाली खबर आ रही है कि कोशी क्षेत्र अब धीरे धीरे कोरोना से ग्रसित हो रहा है। अभी तक कोरोना सहरसा व मधेपुरा में पैर पसार चुका था लेकिन आज यह सुपौल में भी दस्तक दे चुका है। जो तीन लोग सुपौल में कोरोना पोसिटिव पाये गए हैं उनमें से एक मरौना(14 वर्ष) दूसरा राघोपुर(43 वर्ष) तथा तीसरा मरीज छातापुर (19 वर्ष) से पाये गए हैं।

- Advertisement -

ध्यान रहे कि जब से श्रमिक ट्रेनें चलाई गई है तब से सूबे में कोरोना के मरीजों की संख्या में रॉकेट की तरह उछाल आया है। इसके बावजूद प्रशासन द्वारा दिन रात एक कर यथासंभव बाहर से आये श्रमिकों के लिए इसोलेसन सेंटर के साथ साथ उनके खाने पीने व सोशल डिस्टनसिंग के साथ साथ इस बीमारी से बचाव के तरीके को भी बताया जा रहा है। साथ ही पुलिस प्रशासन के मुखिया DGP गुप्तेश्वर पांडे खुद अलग अलग जगह जाकर पुलिस व अधिकारियों का हौसला अफजाई करते रहते हैं।

- Advertisement -