सुपौल : बाईक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली।

0
74
- Advertisement -

एन के सुशील
कोसी की आस@छातापुर,सुपौल।

जिले के छातापुर के नरहैया पुल के पास बाइक सवार अपराधियों ने छातापुर बाजार निवासी बाइक सवार सूरज कुमार वर्मा को गोली मारकर घायल करते हुये उनके रुपये समेत अन्य कागजात से भरे बेग लेकर फरार हो गये। युवक को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिये पीएचसी छातापुर में भर्ती कराया गया। जहाँ उपचार के बाद पेट में गोली लगे रहने पर डॉ. नवीन कुमार द्वारा घायल सूरज को इलाज के लिये रेफर किया गया।

- Advertisement -

उधर, घटना की सूचना मिलते ही घायल सूरज कुमार वर्मा की पत्नी और पुत्र समेत अन्य स्नेहीजन अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस से सुपौल के लिये ले जाया गया है। घटना मंगलवार शाम की है। यहाँ बता दें कि छातापुर बाजार निवासी सूरज कुमार वर्मा मवेशी हाट के पास के एक बिस्किट, मशाले समेत अन्य समानों के थोक विक्रेता रौशन कुमार भगत के यहाँ कार्य करते है। युवक कार्य के दौरान नियमित उन्हें जिले के प्रतापगंज आदि रुट में नित्य समानों के ऑर्डर को लेकर आना-जाना पड़ता था।

इस दौरान कुछ दुकानदारों से तकादा भी घायल सूरज द्वारा कर लिया जाता था। आज भी समान का ऑर्डर और कुछ तकादा भी करके लौटने के दौरान चार पांच की संख्या में बाइक सवार औरधियों ने उनपर छातापुर के नरहैया पुल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। घायल ने बताया कि हमलावरों ने चार गोली चलाई जिसमे एक गोली उनके पेट के पास लग गयी। जिसके बाद उनके पास से बेग लेकर हमलावर फरार हो गये। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गयी है। घायल युवक छातापुर के ड्रेसर स्वर्गीय गणेश प्रसाद वर्मा के पुत्र है। घटना को लेकर बड़ी संख्या में अस्पताल पर लोगों की भीड़ जुटी रही।

- Advertisement -