सपौल:छातापुर,मामला प्रेम प्रसंग का, लड़की ने अपने प्रेमी के दोस्त को चाकू मारकर घायल किया

0
490
- Advertisement -

सोनू आलम
कोशी कीआस@बलुआबाजार,सुपौल

छातापुर प्रखंड क्षेत्र के ठरहा मटियारी में बुधवार की बीती रात एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के प्रयाश के दौरान लड़की ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। मामला बीती रात 11 बजे की है। वहीं मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीरपुर थाना क्षेत्र के नाग पिपराही निवासी स्व अमरेंद्र मेहता की पुत्री का अररिया जिला के घूरना थाना क्षेत्र के नरौहुवा निवासी टुनटुन कुमार मेहता नाम के लड़के से करीबन छः माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जबकि टुनटुन कुमार मेहता सिमराही में राज मिस्त्री काम करता है और वो बुधवार रात अपने प्रेमिका के साथ दिल्ली निकलने वाला था।

- Advertisement -

इसी क्रम में बीती रात 11 बजे लड़की को दिल्ली जाने के लिए सिमराही पहुचाने के उद्देश्य से लड़की के सहेली पति बलुआ थाना क्षेत्र के मटियारी निवासी रामानंद राम के पुत्र प्रशांत कुमार राम अपने एक साथी गोलू कुमार राम के साथ लड़की को भगाने के उद्देश्य से लड़की के घर पहुँचा। जहां उक्त दोनों युवक लड़की को बाइक से लेकर मटियारी नहर के एक सुनसान रास्ते पर ले जाने लगा। इस पर लड़की के द्वारा विरोध करने पर दोनों युवक ने इस रास्ते से सिमराही जल्दी पहुंचने का बहाना बनाया।

उसके बाद एक सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर प्रशांत कुमार सिगरेट पीने कुछ दूर चला गया। इसी दौरान दूसरे युवक गोलू कुमार लड़की के साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा। इसी झड़प के दौरान लड़की ने गोलू कुमार राम के बेल्ट में रखा चाकू हाथ लेकर उक्त लड़के के सिने पर वार कर दिया। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। इतने में दूर खड़ा दूसरा युवक भी वहां पहुंच गया लेकिन लड़की ने दोनों को धक्का देते हुए वहां से गांव के ओर भाग निकली जो महज कुछ दूरी पर था। इधर, लड़की के शोर करने पर ग्रामीण इकठ्ठा हो गया। ग्रामीणों को आते देख दोनों युवक भाग निकले। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना बलुआ थाना को दिया। इधर सूचना मिलने पर वहां पहुंचे पुलिस को ग्रामीणों ने लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घायल युवक अपने दोस्त के सहयोग से किसी तरह बीरपुर हॉस्पिटल इलाज के लिए पहुंचा। लेकिन डॉक्टर को शक के आधार पर पुलिस को सूचना दिया।

जिसके बाद बीरपुर पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत बलुआ थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि लड़की से जरूरी पूछताछ के बाद उसके परिजन को सौंप दिया गया है। जबकि गिरफ्तार युवक गोलू राम को सुपौल जेल भेजा जा रहा है। वहीं दूसरे युवक प्रशांत कुमार राम के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

- Advertisement -