सुपौल डीएम एक्शन में बिचौलियौ में हड़कम्प।

0
780
- Advertisement -

एन के शुशील
कोशी की आस@सुपौल

समाहारनालय परिसर में अनाधिकृत रूप से सक्रिय बिचौलिया के विरुद्ध सुपौल डीएम महेंद्र कुमार सख्त एक्शन में नजर आ रहे रहे हैं । आज जैसे ही डीएम महेंन्द्र कुमार को किसी ने गुप्त सूचना दी की डीटीओ कार्यालय में कुछ बिचौलिए घूम रहे हैं , उन्होंने खुद डीटीओ कार्यालय पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

- Advertisement -

खास बात ये रही की उन्होंने इस दौरान एक शख्स को पकड़ लिया जिसके साथ परिवहन विभाग से संबंधित अन्य लोगों के कागजात थे, और पूछताछ के बाद उन्हें संदेह हुआ तो शख्स को पकड़कर सदर पुलिस के हवाले कर दिया गया , जानकारी मिली है कि विभागीय कागजातों के साथ संदेहास्पद स्थिति में पकड़े गये शख्स त्रिवेणीगंज के वाजीतपुर निवासी चन्द्रशेखर सिंह हैं ,जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है ।

वहीं इस बात को लेकर डीएम ने डीटीओ से भी अन्य जानकारियां लीं। फिलहाल इस मामले में कार्यपालक दंडाधिकारी मोहन कुमार को पकड़े गये शख्स की जांच कर कर्रवाई करने का निर्देश दिया गया है । उधर पुलिस भी गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ कर रही है ।डीएम महेंद्र कुमार के द्वारा किए गये इस पहल से एक तरफ जहां परिवहन विभाग कार्यालय में हड़कम्प मच गया है वहीं समाहारनलय परिसर में बिना जरूरी मंडराने वाले बिचौलियौ में भी हड़कम्प मच गया हैं ।डीएम के इस कार्रवाई के बाद समहरानालय परिसर में बिना कार्य के भटकने वाले लोग सकते में आ गये है। लोग डीएम की इस कार्य की सराहना कर रहे है।

- Advertisement -