सुपौल : दो पक्षों के बीच मारपीट में पाँच महिला घायल।

0
463
- Advertisement -

सोनू आलम
कोसी की आस @ बलुआ बाजार, सुपौल

- Advertisement -

जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के ठूठी पंचायत में सोमवार को दो पक्षो में हुए मारपीट में पांच महिला घायल हो गई। घटना शाम करीब 5 बजे वार्ड 8 की है। सभी घायलों का नरपतगंज पीएचसी में डॉक्टरों के देखरेख में प्राथमिकी उपचार किया गया।

प्राथमिकी उपचार के बाद पहले पक्ष के चार महिलाओं को गंभीर चोट होने के कारण बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मौके पर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूसरे पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है। इधर, पीड़िता जैनूब खातून ने थाने में आवेदन देकर तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। कहा कि सोमवार की शाम खेत रोपने करने के दौरान बगल के ही सदानंद ठाकुर के बाड़ी में बकरी चली गई। जिसके बाद दूसरे पक्ष के आरोपी सदानंद ठाकुर 50 वर्ष, संदीप ठाकुर 21 वर्ष और वीणा देवी 40 वर्ष ने गाली गलौज करते हुए सभी मिलकर मारपीट करने लगे। वहीं मारपीट होते देख बीच-बचाव में आये इलिमा खातून 26 वर्ष, अजमुलिया खातून 70 वर्ष, आमना खातून 30 के साथ भी मारपीट करने लगा।

इस दौरान मारपीट के क्रम में चारों महिला बुरी तरह घायल हो गई। वहीं मारपीट होते देख आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचने के बाद सभी आरोपी भाग निकले। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को नरपतगंज पीएचसी भर्ती कराया गया। हालांकि दुसरे पक्ष के द्वारा भी आवेदन दिया गया है। जिसमे दूसरे पक्ष के वीणा देवी को भी जख्मी बताया गया है। इस संदर्भ में भीमपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने बताया कि दोनों पक्षो की ओर से आवेदन दिया गया है। बहरहाल मौके से दूसरे पक्ष के सदानंद ठाकुर और संदीप ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन किया जा रहा है।

- Advertisement -