सुपौल : जमीन विवाद में दो गुटों के बीच मारपीट में पांच घायल।

0
572
- Advertisement -

सोनू आलम

कोसी की आस @ बलुआ बाजार,सुपौल

- Advertisement -

सुपौल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के ठुठी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 8 में वर्षों से चल रहे एक विवादित भूमि का मामला आज मारपीट और खून खराबा में बदल गया। मामले के एक पक्ष मो शकूर और दूसरा पक्ष मो जशीम, मो शहीद और उनके भाइयों के बीच बरसों से एक भूखंड पर अपनी वर्चस्व को लेकर है। 2015 से यह मामला लोक शिकायत निवारण कार्यालय त्रिवेणीगंज में लंबित है।

जानकारी के मुताबिक मो.सकुर जहाँ विवादित भूमि पर गृह निर्माण कार्य को रूकवाने के लिए अनुमंडल कार्यालय त्रिवेणीगंज, लोक शिकायत निवारण कार्यालय त्रिवेणीगंज व आरक्षी उपाधीक्षक त्रिवेणीगंज को लिखित आवेदन देकर कई बार न्याय की गुहार लगा चुके है, इसके बावजूद भी एक पक्ष विवादित भूमि पर निर्माण कार्य कर रहे थे। आज यह मामला भयंकर मारपीट में तब्दील हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों तरफ से लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से भयंकर मारपीट हुई, जिसमें 2 पुरुष समेत तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

तत्काल सूचना पाकर भीमपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि घटनास्थल पर पहुंचे और सर्वप्रथम घायलों को इलाज के लिए नरपतगंज भेज दिया गया, जहाँ स्थिति नाजुक होने पर घायलों को पूर्णिया रेफर कर दिया गया। भीमपुर थाना अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि के अनुसार पूरे घटनाक्रम की छानबीन की जा रही है और जल्द-से-जल्द दोषियों के खिलाफ न्यायसंगत कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -