सुपौल : नदी के तेज बहाव में आ जाने से लक्ष्मीनियाँ पंचायत के दो बहनों के डूबने से मौत।

0
630
- Advertisement -

सोनू आलम

- Advertisement -

कोसी की आस@बलुआ बाजार,सुपौल

सूपौल जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में लक्ष्मीनियाँ पंचायत के बरमोतरा वार्ड 11 में स्थित मिरचैया नदी में घास काटने को लेकर नदी पार कर रहे अजय राय के 16 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी और 14 वर्षीय सुषमा कुमारी की नदी के तेज धारा में डूबने से मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की है। जानकारी के अनुसार अजय राय की दोनों पुत्री अपने दो सहेली के साथ नदी के दूसरी तरफ एक खेत में घास काटने जा रही थी। उसी दौरान चारो के मिरचैया नदी पार करने के दौरान, नदी के बीचो-बीच गहरे पानी के तेज बहाव में आ गई। जिसके बाद तेज धारा की चपेट में आने से दोनों बहन नदी में डूबने लगी।

बांकी की दो लड़की नदी से बाहर निकलने में सफल रही। इधर, दोनों लड़की ने नदी से बाहर निकलते ही शोर करना शुरू किया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने नदी में बहते दोनों लड़की को करीब एक किलोमीटर दक्षिण आकर किसी तरह बाहर निकालने में सफल हुए। लेकिन तब तक बड़ी बहन पूजा कुमारी की मौत हो गई थी। जबकि दूसरी की सांस चल रही थी। जिसके बाद लोगों की मदद से बलुआ हॉस्पिटल लाया गया। लेकिन रास्ते मे उसकी भी मौत हो गई। इधर, मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम / सन्नटा छा गया। वहीं मृतक युवती के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

सूचना मिलने के बाद बलुआ थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। इस बाबत बलुआ थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि नदी पार करने के दौरान दोनों बहन की डूबने से मौत हो गई। परिजन के ओर से आवेदन दिया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। जिसके बाद शव को उसके परिजन को सौंप दिया जाएगा।

- Advertisement -