सुपौल : नशे की हालत में तीन युवक गिरफ्तार।

0
339
- Advertisement -

सोनू आलम

कोसी की आस @ बलुआ बाजार,सुपौल

- Advertisement -

सुपौल जिले के ललितग्राम ओपी क्षेत्र में भीमपुर पुलिस ने गस्ती के दौरान सोमवार की शाम क़्वार्टर चौक पर नशे की हालत में तीन युवक को पकड़कर ललितग्राम ओपी के हवाले कर दिया। गिरफ्तार तीनों शराबी नरपतगंज थाना क्षेत्र के राजगंज निवासी बताये जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम भीमपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि दल-बल के साथ रात्रि गस्ती में क़्वार्टर चौक से लौट रहे थे। उसी दौरान क़्वार्टर चौक के समीप एनएच 57 के किनारे तीनों युवक को खड़ा देख शक हुआ। जिसके बाद भीमपुर पुलिस ने तीनों को बुलाया यह देख तीनों युवक ने  भागने के प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया और ललितग्राम ओपी को सूचना दिया।

 

सूचना मिलते ही ललितग्राम ओपी ने तीनो युवक राजेश कुमार सरदार, किशन कुमार सरदार और बिनोद राम को नशे की हालत में क़्वार्टर चौक से गिरफ्तार किया। जिसके बाद मेडिकल जांच हेतु बलुआ हॉस्पिटल भेजा गया। जहाँ डॉक्टर के द्वारा तीनों युवक को शराब पीने की पुष्टि किया गया। ललितग्राम ओपी अध्यक्ष शुभनारायन तिवारी ने बताया कि उक्त तीनों गिरफ्तार युवक को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। जिसके विरुद्ध नियमानुसार मामला दर्जकर न्यायिक हिरासत सुपौल भेजा रहा है।

- Advertisement -