सुपौल : एनएच 57 पर अनियंत्रित ट्रक पलट कर खाई में गिरी।

0
431
- Advertisement -

सोनू आलम

- Advertisement -

जिले के बलुआ बाज़ार ओपी क्षेत्र में एनएच 57 क़्वार्टर चौक के समीप सोमवार बीती रात समान से लदा ट्रक अनियंत्रित हो पलट कर खाई में जा गिरी। उक्त घटना में चालक सहित दो लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा तीनों घायलों को प्रतापगंज पीएचसी भर्ती कराया गया। जहाँ तीनों का उपचार किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि यूपी 23 टी 6948 नम्बर की ट्रक सिमराही से फारबिसगंज की ओर जा रही थी। इसी क्रम में क़्वार्टर चौक के समीप चालक की आंख लग गई। जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित हो पलट गई और एनएच के नीचे खाई में जा गिरी। वहीं चालक और खालासी सहित एक व्यक्ति किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब हुए। ट्रक से कूदने के क्रम में तीनों जख्मी हो गए।

सुबह स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना ललितग्राम पुलिस को दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद ललितग्राम ओपी से पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर कर स्थिति का जायजा लेते हुये जाँच में जुट गई और तीनों घायलों की जानकारी भी लिया। इस बाबत ललितग्राम ओपी अध्यक्ष शुभनारायन तिवारी ने बताया कि चालक की आंख लगने के कारण अनियंत्रित होकर ट्रक पलटी है। तीनों घायलों का उपचार के बाद स्थिति सामान्य है। ट्रक को निकालने की कोशिश की जा रही है।

- Advertisement -