सुपौल : पुलिस गश्ती के दौरान पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया

0
402
- Advertisement -

सोनू आलम

जिले के ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत बीती रविवार रात पुलिस गस्ती के दौरान अलग-अलग जगहों से पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसमें तीन शराबी व दो वारंटी शामिल है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात एनएच 57 से निकलकर उधमपुर जानी वाली सड़क मार्ग पर टपरा टोला के समीप तीन व्यक्ति को गस्ती कर रही ललितग्राम ओपी पुलिस ने शक के आधार पर रोककर छानबीन किया।

- Advertisement -

छानबीन के बाद तीनों व्यक्ति शराब के नशे में पाए गए। साथ ही उसके पास से एक लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया। गिरफ्तार तीनों शराबी बबलू उरांव, सूरज कुमार और रौशन कुमार प्रतापगंज थाना क्षेत्र के टेकुना गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं गिरफ्तार तीनों व्यक्ति शराब लेने के सिलसिले में आये हुए थे। वहीं दूसरी ओर गस्ती के दौरान ओपी पुलिस ने दो वारंटी को गुरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों वारंटी अरुण मंडल व दुखो मंडल के ऊपर पहले से न्यायालय के द्वारा वारंट जारी किया गया था, जिसके आधार पर ओपी पुलिस ने छापेमारी कर दोनों वारंटी को उसके घर से गिरफ्तार किए लिया। उक्त दोनों वारंटी कालागोविंदपुर वार्ड 1 का निवासी है।

इस बाबत ललितग्राम ओपी अध्यक्ष शुभनारायन तिवारी ने बताया कि बीती रात गस्ती के दौरान दो अलग-अलग जगहों से तीन शराबी व दो वारंटी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं तीनों शराबियों के साथ एक लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया। पांचों आरोपी को न्यायिक हिरासत सुपौल भेज दिया गया है।

- Advertisement -