सुपौल : समारोह से लौट रही महिला पर हमला

0
335
- Advertisement -
https://youtu.be/sKV_NwDitPM
सोनू आलम
जिले के बलुआ बाज़ार थाना क्षेत्र के महादेवपट्टी में एक समारोह में शामिल होने गई एक महिला के साथ गाँव के ही घात लगाए कुछ व्यक्तियों ने मारपीट कर घायल कर दिया।इस दौरान बीच-बचाव में आये अन्य महिलाओं के साथ भी मारपीट किया गया। इधर, घटना से आक्रोशित महिलाओं ने इकठ्ठा होकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की माँग की है। घायल महिला फुलिया देवी के सास मसोमात भगनी देवी ने बताया कि बीती शनिवार की रात करीब दस बजे गाँव के सुरेंद्र मुखिया के भोज में शामिल होने गई थी।
वापस लौटने के क्रम में पहले से घात लगाए गुंजन मुखिया और बिहारी मुखिया ने फुलिया देवी पर हमला बोल दिया। जिससे साथ के अन्य महिला भी हड़बड़ा गई , लेकिन फुलिया देवी वहीं गिर गई। महिला को गिरते देख आरोपी ने लाठी डंटे से जोरदार वार कर दिया, जिसमें फुलिया देवी का सिर फट गया और बेहोस होकर गिर पड़ी। वहीं आरोपी बीच-बचाव में आयी मसोमात बिजली देवी, अजानी देवी, सोमनी देवी, रासो देवी के साथ भी मारपीट करने लगा। इस बीच एक बच्चे ने मारपीट की सूचना भगनी देवी के बड़े पुत्र सौचन मुखिया को दिया। जिसके बाद बचाने गए सौचन मुखिया को भी रमेश मुखिया, सुरेन्द्र मुखिया और रंजीत मुखिया ने मिलकर उसके साथ भी मारपीट किया, उसे भी हल्की चोटें आई। सौचन मुखिया ने आरोपी पर जेब से पांच हजार रुपया भी छीन लेने का आरोप लगाया। हो-हल्ला की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीणों को देख सभी आरोपी भाग निकले। वहीं घायल महिला को सुनील यादव के सहयोग से हॉस्पिटल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले बिहारी मुखिया की पुत्री के रवैये के कारण ग्रामीणों ने उसका बहिष्कार कर हुक्का पानी बंद कर दिया था। जिसके चलते उसके परिजनों ने साजिश के तहत मिलकर घटना को अंजाम दिया है। इस संदर्भ में बलुआ थाना के एसआई चंद्रशेखर तांती ने बताया कि पीड़ित महिला की ओर से आवेदन मिला है। जांच के बाद कार्रवाई किया जाएगा।

- Advertisement -