सुपौल : तेज रफ्तार अनियंत्रित यदुवंशी ट्रैवल्स बस ने 3 स्कूली बच्चों को कुचला।

0
753
- Advertisement -

सोनू आलम

- Advertisement -

बिहार के सुपौल में एक  बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं। जिले के भीमनगर ओपी क्षेत्र के  शिवनगर एनएच 106 पर सायकिल से स्कूल से घर लौट रहे तीन स्कूली बच्चों को तेज रफ्तार यदुवंशी ट्रैवल्स बस ने  सायकिल सहित बच्चों को कुचल दिया। ग्रामीणों द्वारा तीनों बच्चों को बस के नीचे से गंभीर हालात में निकाल आनन-फानन में बसंतपुर पीएससी भीमनगर ले जाया गया, जहाँ एक छात्रा की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे नेपाल के धरान अस्पताल रेफर कर दिया।

वही स्कूली बच्चों के साथ दुर्घटना को लेकर आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने एन एच  106 मुख्य मार्ग को  शिवनगर में जाम कर घंटो बंद रखा, साथ ही कई बसों में तोरफोर भी किया। यदुवंशी ट्रैवल्स बस के खलासी को भीड़ ने जमकर पिटाई किया हैं, लाइव वीडियो में खलासी हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, भीड़ ने उसकी एक नहीं सुनी और उसपर लात घुसे बरसाते रहा।

पुलिस को भी गुस्साए भीड़ का शिकार होना पड़ा। भीमनगर ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुँची, जहाँ आक्रोशित लोगों ने भीमनगर ओपी के ए एसआई को दौडा-दौरा कर पीटाई कर दिया। स्थानीयजनप्रतिनिधि ने पिट रहे पुलिस को बचाया। आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि एक तो पहले से यह सड़क जर्जर स्थिति में है और इस पर सहरसा, सुपौल से आने वाली सभी यात्री बस हमेशा तेज गति से चलती है, जिस वजह से यहाँ पर आए दिन दुर्घटना का शिकार लोग होते रहते हैं। हालांकि मौके पर पहुँचे वीरपुर एस डी एम सुभाष कुमार के आक्रोशित लोगों को दोषी पर कारवाई का आश्वासन देने के उपरांत 4  घंटे बाद जाम को हटाया जा सका।

- Advertisement -