सुपौल : तीन वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी ने किया आत्मसमर्पण।

0
213
- Advertisement -

अक्षय/सोनू
कोसी की आस@सुपौल

जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के परसा बीरबल में बीते मंगलवार को तीन वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी युवक ने गुरूवार को थाना पहुँचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के भारी दवीश के बाद गिरफ्त में आये आरोपी 22 वर्षीय रौशन राम को अब जेल भेजने की तैयारी चल रही है, इधर पुलिस के द्वारा पीड़ित बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए परिजनों के साथ गुरूवार को भी सदर अस्पताल सुपौल ले जाया गया है।

- Advertisement -

थानाध्यक्ष अनमोल कुमार की मानें तो आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद अब मामले में एक सप्ताह के अंदर आरोप पत्र दाखिल कर दिया जाएगा, जिसके बाद दो माह के अंदर ट्रायल चलाकर आरोपी को सजा दिलवाई जाएगी, बीते मंगलवार की संध्या दरवाजे पर खेल रही बच्ची को पड़ोसी युवक के द्वारा अपने घर ले जाकर दूष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप है।

मामले में पीड़ित बच्ची की मां के आवेदन पर थाना में कांड संख्या 296/19 दर्ज की गई है, बताया जाता है कि घटना के बाद से आरोपी युवक के फरार रहने की स्थिति में पुलिस ने उसके कई परिजनों को पकड़कर हिरासत में ले लिया था। पुलिस के बढ़ते दबाव को देखकर आखिरकार आरोपी ने गुरूवार पूर्वाहन थाना पहुँचकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया, फलस्वरूप दो दिनों से इलाके की पड़ताल कर रही पुलिस ने अब राहत की सांस ली है।

- Advertisement -