सुपौल : ट्रिपल रेप एवं हत्या के मामले को लेकर करनी सेना, फ्रेंड्स ऑफ आनंद एवं कोशी क्षेत्रीय युवा शक्ति का आक्रोश मार्च।

0
261
- Advertisement -

सोनू आलम बलराम कुमार
कोसी की आस@त्रिवेणीगंज,सुपौल।

मामला सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र की है। बीते 8 तारीख को प्रतापगंज थाना क्षेत्र में हुए ट्रिपल सामूहिक दुष्कर्म एवं एक पीड़िता की हत्या मामले को लेकर लोगों क़ा आक्रोश भड़कता जा रहा है। जिले में हर दिन लोग इस मामले के विरोध में धरना प्रदर्शन एवं आक्रोश मार्च कर प्रशासन के विरुद्ध गोलबंद हो रहे हैं।

- Advertisement -

इसी कड़ी में आज करनी सेना, फ्रेंड्स ऑफ आनंद एवं कोशी क्षेत्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ता के द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया। आक्रोश मार्च सुपौल सदर बजार के विभिन्न मार्गों से गुजरते हुये समाहरणालय गेट पर समाप्त हुई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने हाथ में तख्ती लिए दोषी के विरुद्ध जल्द कर्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि रेप मामले में पुलिस आज तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, जिससे पुलिस प्रशासन की उदासीनता स्पष्ट हो रही है। प्रदर्शन कारियों ने कहा कि दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए और जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता नहीं आंदोलन जारी रहेगा।

- Advertisement -