सब्जी लेने जा रही वाहन अनियंत्रित होकर घर में घुसी, एक की, मौत पांच घायल

0
131
- Advertisement -

सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड के रामपुर पंचायत के हरिहरपुर में मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार की सब्जी लाने जाने वाली वाहन के अनियंत्रित हो जाने से एक महिला सब्जी व्यवसाई की जहां मौत हो गई, वहीं पांच अन्य घायल हो गए। घायलों में करहवना निवासी संतोष कुमार मंडल (25), साल मंगल मोदी (32), छातापुर पंचायत निवासी गौतम मुखिया (21) साल, अनीता देवी 40 साल गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सभी छातापुर से फारबिसगंज उक्त वाहन से सब्जी लाने जा रहे थे। लेकिन हरिहरपुर के वार्ड 10 स्थित एस एच 91 पर यह घटना घटित हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की माने तो तेज रफ्तार की उक्त सब्जी वाहन काफी तेज रफ्तार में थी। जो कि अनियंत्रित होकर एक निजी घर में ही घुस गए। जिससे गृह स्वामी कि आंशिक रूप से जख्मी हुए। ग्रामीणों द्वारा घटना कि सूचना छातापुर थाना पुलिस को दी गई।

- Advertisement -

मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी जख्मियों को इलाज के लिए पीएचसी लाया। जहां डॉ. देवेन्द्र प्रसाद ने मृत महिला व्यवसाई शमसा को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि अन्य पांच घायलों को भी नाजुक स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सब्जी वाली वाहन पर सवार सभी व्यवसाई छातापुर से फारबिसगंज सब्जी लाने जा रहे थे। उसी क्रम में हरिहरपुर गांव के पास एसएच 91 पर तेज रफ्तार रहने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिसके कारण एक निजी घर जो की कृपानंद कोरोरिया की थी, जिससे टकरा गई।

उधर, अपनी पत्नी की मौत की खबर सुनकर चुन्नी पंचायत निवासी मो. मोजिम पीएचसी पहुंचकर रोते बिलखते देखे गए। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी शमसा सब्जी लाने गई थी। और उनकी दर्दनाक मौत हो गई, अब उनके बच्चे की देखभाल कौन करेगा।

एन के सुशील
कोशी की आस@सुपौल

- Advertisement -