अररिया: अपर्णा मल्लिक की आनेवाली बॉलीवुड मूवी “शशांक” और “सीतापुर द सिटी ऑफ गैंगस्टर्स” का पोस्टर हुआ रिलीज़

0
325
- Advertisement -

ग्लैमर की दुनिया और फ़िल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई हस्ती और अदाकारा है अपर्णा मल्लिक।अपने मेहनत और टैलेंट को सम्पूर्ण समर्पण दे कर अपर्णा मल्लिक ने अबतक चार फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है…जिनमें से 3 बॉलीवुड फिल्में हैं और एक साउथ कि फ़िल्म है। अपर्णा अभी आने वाले समय में “शशांक” “सीतापुर द सिटी ऑफ गैंगस्टर्स” “मायरा” एवं साउथ मूवी “T” में मुख्य कलाकार के रूप में दिखने वाली हैं। अभी हाल में ही “सीतापुर द सिटी ऑफ गैंगस्टर्स” की पोस्टर रिलीज़ हुई है, जिसका टेलर 22 जून को रुद्रांश इंटरटेनमेंट से रिलीज़ होगा ।

- Advertisement -

वहीं इस फ़िल्म को रिलीज़ के बाद एमएक्स प्लयेर पर देखा जा सकेगा। इस फिल्म के निर्माता रवि सुधा चौधरी एवं निर्देशक मोबीन वार्सी हैं। इस फ़िल्म में मुख्य कलाकार में अपर्णा मल्लिक, रवि सुधा चौधरी,अनिल रस्तोगी, नवल शुक्ला, गौरव कुमार, जब्बार अकरम, आंचल,उत्कर्ष बाजपेई, सलाउद्दीन एवं अन्य कलाकार देखने को मिलेंगे। इसके अलावा अगर बात करें “शशांक” फ़िल्म की तो इस फ़िल्म में मुख्य कलाकार में अपर्णा मल्लिक,रवि सुधा चौधरी,आर्या बब्बर, नवल शुक्ला, मुस्कान, राजवीर व अन्य कलाकार देखने को मिलेंगे। जिसके निर्देशक सनोज मिश्रा हैं।

वहीं इस फ़िल्म के निर्माता रवि सुधा चौधरी व मारुत सिंह हैं। अगर बात करें अन्य दो मूवी मायरा और T की तो उनसे संबंधित जानकारी भी जल्द जारी की जाएगी। इसके अलावा अपर्णा बहुत जल्द एक म्यूजिक एल्बम में दिखेंगी जिसमें अपर्णा के को-एक्टर ” विद्या वी प्रकाश ” हैं एवम एल्बम के गायक “यसिर देसाई” हैं और निर्देशक “सुशांत खत्री” हैं। साथ हीं अपर्णा मल्लिक के द्वारा रचित एवं गाया गया कोरोना सोंग भी बहुत जल्द आपलोगों को देखने को मिलेगा। जिसका निर्देशन, लिरिक्स, कंपोजिशन खुद अपर्णा ने किया है एवं इसे music दिया है EJ Johnshon ने। अपर्णा मल्लिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनका इंस्टाग्राम आईडी @aparnamallickofficial है।

ज्योतिष देव
कोशी की आस@फारबिसगंज, अररिया

- Advertisement -