मुंबई : बिगबॉस 13 के बाद मुझसे शादी करना चाहता था पारस, गर्लफ्रेंड अकांक्षा ने खोली पोल।

0
118
- Advertisement -

स्पेशल डेस्क
कोशी की आस@मुंबई

व्यक्तिगत रिश्तों से पर्दा हटने के मामले में बिगबॉस 13 शायद अबतक का सब से ज्यादा चर्चित बिगबॉस शो हो गया। फिर चाहे रश्मि-अरहान, विशाल-मधुरिमा, सना-हिमांशी और अब पारस-आकांक्षा बनाम पारस-महिरा। ताजा मामला उस वक्त चर्चा में आया जब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने पारस छाबड़ा को जमकर लताड़ा। दरअसल अकांक्षा पुरी के साथ पहले से रिलेशनशिप में होने के बावजूद माहिरा शर्मा के करीब आने पर सलमान ने पारस से जानना चाहा कि आख़िर वो क्या दिखाना चाहता है? वो आकांक्षा या महिरा किसको धोखे में रख रहा है। सलमान ने बार-बार महिरा को पारस की कही बात कि मैं यहाँ गेम खेल रहा हूँ, पर ध्यान दिलाना चाहा कि आपको सभी मामले की जानकारी होनी चाहिए।

- Advertisement -


सलमान की डांट के बाद पारस ने नेशनल टेलीविजन पर बताया कि उनका और अकांक्षा का रिलेशन कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। पारस ने यह भी खुलासा किया वो अकांक्षा के साथ ब्रेकअप करना चाहते हैं। पारस के इन सभी खुलासों के बाद एक इंटरव्यू में अकांक्षा ने बताया कि पहले बिग बॉस से बाहर आने के बाद पारस उनसे शादी करना चाहते थे, लेकिन शादी की बात पर उन्होंने पारस को पहले करियर पर फोकस करने की सलाह दी थी।


अकांक्षा ने अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में बताया कि वो और पारस इसी साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन अब वो शादी को लेकर कुछ नहीं कह सकती हैं। अकांक्षा फिलहाल पारस के बिग बॉस से बाहर आने का इंतजार कर रही हैं। अकांक्षा ने आगे कहा कि कई ऐसी चीजें हैं, जो मैं पारस के साथ क्लियर करना चाहूंगी। अगर मैं बिग बॉस के घर में जाकर उससे कोई सवाल करूंगी भी तो वो मुझे कुछ साफ-साफ नहीं बताएगा, क्योंकि वो अभी भी गेम का हिस्सा है, इसलिए मैं उसका इंतजार कर रही हूँ।

अकांक्षा ने कहा कि शादी को लेकर हमारे प्लान्स थे, बिग बॉस में जाने से पहले इसी बारे में हमारी आखिरी बात हुई थी। शादी करने के लिए वो मुझसे ज्यादा उत्साहित था और वो शो खत्म होते ही मुझसे शादी करना चाहता था, वो बहुत खुश था। जबकि वीकेंड का वार में पारस ने कहा कि अकांक्षा जबरदस्ती उनके पीछे पड़ी हुई हैं, लेकिन वो अकांक्षा के साथ रहना नही चाहता। इस बात पर अकांक्षा ने कहा शो में पारस ने कुछ ऐसी चीजें की हैं, जिनसे मुझे बहुत दु:ख पहुंचा है। अकांक्षा ने कहा कि पारस ने कुछ चीजों के बारे में झूठ बोला है। मुझे पता है कि वो उसके गेम का हिस्सा है, लेकिन मुझे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

- Advertisement -