ग्रेटर नोएडा:Eros Sampoornam Society निवासी ने “नहीं चलेगी मनमानी” हैशटैग के साथ बिल्डर के खिलाफ ट्विटर पर चलाया अभियान

0
470
- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के Eros Sampoornam Society के निवासियों ने शनिवार को ट्विटर पर बिल्डर की मनमानी के खिलाफ अभियान चलाया है। आरोप है कि बिल्डर बिजली मीटर से मेंटेनेंस बिल काट रहा है। जबकि नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (NPCL) ने नोटिस देकर ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी थी। सोसाइटी के निवासियों ने विभिन्न हैशटैग के साथ 1650 ट्वीट किए और उसको 11 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया।

मालूम हो कि जेवर विधायक ने निवासियों की मदद करने का आश्वासन दिया है। वहीं सोसाइटी निवासी दीपांकर कुमार ने बताया कि बिल्डर ने लॉकडाउन के दौरान मेंटेनेंस शुल्क बढ़ा दिया था तब जेवर विधायक की मदद से डीएम के आदेश पर बिल्डर ने बढ़ा हुआ शुल्क वापस लिया था। उसके बाद पिछले माह बिल्डर ने जुलाई से बिजली मीटर से मेंटेनेंस काटने का नोटिस भेज दिया है। निवासियों ने इसकी शिकायत NPCL में की। NPCL की नोटिस के बावजूद बिल्डर मनमानी कर रहा है।

- Advertisement -

मालूम हो कि कोरोना महामारी के बीच काफी लोगों की नौकरी चली गई, लोग वैसे ही मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं और ऐसे में बिल्डर द्वारा की जा रही मनमानी ने लोगों को परेशानी में डाल दिया है।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि इस अभियान(ट्विटर पर बिल्डर के खिलाफ) के तहत वे इस मामले को सरकार के ध्यान में भी लाना चाह रहे हैं ताकि सरकार इस मुद्दे को गंभीरता से लें। ज्ञात हो कि ये परेशानी सिर्फ Eros Sampoornam Society में ही नहीं है, बल्कि ग्रेटर नोएडा के बहुत सारे सोसाइटी में है। इसलिए बिल्डर के साथ साथ सरकार की भी ये जिम्मेदारी बनती है कि आमलोगों की इस परेशानी को जल्द से जल्द समाप्त करने में लोगों की मदद करें ताकि लोग इस महामारी के दौर में थोड़ी बहुत शान्ति से तो रह सके।

- Advertisement -